Home / تازہ ترین خبر / गायक सोनू निगम का डैलस में ऐतिहासिक सोल्ड-आउट कॉन्सर्ट, 8,000 से अधिक प्रशंसकों के बीच लाइव प्रदर्शन में भरपूर प्रदर्शन।

गायक सोनू निगम का डैलस में ऐतिहासिक सोल्ड-आउट कॉन्सर्ट, 8,000 से अधिक प्रशंसकों के बीच लाइव प्रदर्शन में भरपूर प्रदर्शन।

गायक सोनू निगम का डैलस में ऐतिहासिक सोल्डआउटकॉन्सर्ट, 8,000 से अधिक प्रशंसकों के बीच लाइव प्रदर्शनमें भरपूर प्रदर्शन।

रिपोर्ट: राजा ज़ाहिद अख़्तर ख़ानज़ादा

डैलस: 8000 से ज़्यादा लोगों के सामने, सोनू निगम ने भरपूर प्रदर्शन करते हुए लोगों के दिल जीतलिए। रिपोर्ट के अनुसार, सोनू निगम जो कि पेशेवर गायकी के सफर में चार दशक से ज़्यादा के अर्थमें फ़िल्म इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं, वो कई सालों बाद डैलस में 17 अगस्त की शाम को जब उन्होंने स्टेजपर जलवा बिखेरा, तो तालियों, सीटों और शोरगुल की आवाज़ों की गूँज में डैलस के कर्टिस कल वेलसेंटर में उनका शानदार स्वागत किया गया। स्थानीय प्रमोटर मोहम्मद अब्बास और रेडियो फ़ैन एशियाके सहयोग से होने वाले इस शो ने पिछले होने वाले कई शोज़ के रिकॉर्ड तोड़ डाले।

गायक सोनू निगम ने अपने विशेष चिन्हित शैली में पेशेवर गायन के साथ कॉन्सर्ट का आगाज़ किया।उन्होंने अपने क्रेडिट पर हज़ारों गानों में से, सोनू ने दो घंटे से ज़्यादा की नॉनस्टॉप प्रदर्शन के लिए कईबेहतरीन गानों का चयन किया।

पिछले 45 सालों से स्टेज पर पेशेवर तौर पर गामी करने वाले सोनू निगम ने फ़िल्म इंडस्ट्री के अपनेगानों के सुंदर सफर को क्विटा को गानों की तरतीब में देकर स्टेज पर भरपूर प्रदर्शन में, केवल उनकेमदहर धीमे गाने शामिल थे बल्कि उनके तेज़ कदमों से चलने वाले नम्बर भी शामिल थे, जैसे किऐसापहली बार हुआ है‘, ‘मेरिया मेरिया‘, ‘तुम से मिलके दिल का‘, ‘ये दिल दीवाना‘, ‘बिजूरियासे लेकरसूरज हुआ मध्म‘, ‘मेरे हाथ में जैसे नाकाबिलफ़रामोश धुनतक।शुक्र अल्लाह‘, ‘मान के हमयार नहीं‘, ‘मैं की करां‘, ‘चोरी किया रे जिया‘, ‘दीवाना तेरा‘, ‘अब मुझे रात दिनऔर बहुत से दूसरे, जब उन्होंने अंतिम के लिए कुछ सबसे ज़्यादा पसंदीदा रखे – ‘अभी मुझ में कहीं‘, ‘कल हो ना हो जबसामग्रीकारों के हर सदस्य ने अपने सभी हिट गानों के साथ गाया, उन्होंने अपने कई सालों के काम केबारे में बात करते हुए कह

कि मैं हमेशा भगवान को धन्यवाद देता हूँ हर दिन, ‘वह मुझे बेहद अच्छे गाने गाने, इतना शानदार करियर दिया।’ मैं भाग्यशाली हूँ, जिसे कई महत्वपूर्ण अवसर मिले हैं। और मैं अपनी कला से आनंदित हूँ, कुछ और क्या हो सकता है। मैंने फ़िल्मों में गाना गाया है, फ़्रीलांसिंग किया है, टेलीविजन पर भी, संगीत कार्यक्रमों को जज किया है, म्यूज़िक शोज़ का मेजबानी किया है, फ़िल्मों में अभिनय किया है, संगीत रचा है, गीतों के लिए बोल लिखे हैं, और शोज़ करने का आनंद लिया है। इस मौके पर, गायक सोनू निगम ने वाकई दिल जीत लिया है, 1000 से अधिक प्रेमिकाओं को सीधे कॉन्सर्ट के माध्यम से। इस मौके पर, उनके प्रमोटरों में मोहम्मद अब्बास, आजमा अब्बास, और एशिया के मालिकाने सीम ठाकर और विशाली ठाकर, डी जे मोदी ने डिल्स के लोगों का धन्यवाद अदा किया जिन्होंने इस शो को सोल्ड आउट करके डिल्स का एक रिकॉर्ड तारीख़ किया।

 

 

Check Also

وزیر اعلیٰ مریم نواز کا لاہور شہر کی مالیت کا 17 گاڑیوں کا تحفہ

وزیراعلیٰ پنجاب مریم نواز نے لاہور شہر میں صحت اور صفائی کی صورتحال بہتر بنانے …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *